Please check your Spam Folder / Junk Box if you are not receiving our emails.
Also whitelist our email ID: no-reply@rice-puller.com & admin@rice-puller.com

Copied!

Airdrop! Free VARA GOLD TOKEN Free Airdrop!

Life Changing Opportunity! Join Vara Gold.

« Previous Post 231404 Next Post »

DD to RTGs ( only Surplus ) PAN India Work (General)

by bhartisaurabh416, Sunday, September 17, 2023, 04:57 PM (288 days ago)

TPF कंपनी भारत में एक वास्तविक प्रा. लि. कंपनी रिसीवर की तलाश में है, जिनके खाते में कम से कम 50 रुपये का शेष बैलेंस है। DD से RTGs (कैश काम नहीं)। हम पूरी KYC प्रक्रिया के माध्यम से जाएंगे, और बुकिंग या लेन-देन के लिए कोई शुल्क नहीं है।

भुगतान टियर:

50-150+20 ABC 100-350+50 ABC प्रक्रिया: दिन 1 प्राप्तकर्ता एक मिडिया प्रतिनिधि के साथ बैंक जाएंगे। फिर, हम प्राप्तकर्ता के लिए RTGS बुकिंग करने में सहायक होंगे जब आप मौजूद होंगे। प्राप्तकर्ता को एक डिमांड ड्राफ्ट (DD) बनाने की आवश्यकता होगी, और यह संयुक्त रूप से होगा।

दिन 2 अगले दिन, दोनों पक्ष मूल KYC दस्तावेजों को आपस में विनिमय करेंगे।

दिन [शर्तपत्र तिथि] एक बाद में तय हुई एक सहमति पर दिन, जो दोनों पक्षों के लिए सुविधाजनक है, आपको या हमें बैंक जाना होगा। आपको अपने खाते का शेष बैलेंस दिखाना होगा और एक वर्तमान बैंक स्टेटमेंट प्रदान करना होगा। स्टेटमेंट की समीक्षा के बाद, आपको एक निर्धारित खाते में 50,000 भारतीय रुपये का हस्तक्षेप करना होगा। ट्रांसफर हो जाने के बाद, हम एक नए बैंक स्टेटमेंट के माध्यम से कटौती की पुष्टि करेंगे। फिर आपको उसी राशि के लिए एक DD बनाना होगा। इस दौरान, हम आपकी मौजूदगी में RTGS लेन-देन करेंगे। आपको आवश्यकता होने पर इन-और-आउट लेन-देन भी कर सकते हैं।

सफल लेन-देन के बाद, हम सब आवश्यक आधिकारिक दस्तावेजों को पहले ईमेल के माध्यम से भेजेंगे, फिर 3-5 दिनों के भीतर एक हार्ड कॉपी के साथ।

अगर आपके पास कम से कम 50 भारतीय रुपये के शेष फंड के साथ वास्तविक प्राप्तकर्ता हैं, तो कृपया मुझे ईमेल करें bhartisaurabh416@gmail.com

कृपया इस जानकारी को अपने प्राप्तकर्ता को सीधे प्रदान करें, पूरी प्रक्रिया को समाहित करते हुए। यदि वे सहमत होते हैं, तो हम आगे की प्रक्रिया को बढ़ावा देंगे।

अगर आपके प्राप्तकर्ता ने निम्नलिखित का संदेश दिया है:

"मैं DD गारंटी प्रदान नहीं करूंगा।" उस मामले में, कृपया बैंक जाकर डोनर कंपनी के लिए RTGS बुकिंग करने के लिए आएं, और हम उसी समय बराबर मात्रा की लाइव DD गारंटी प्रदान करेंगे, जो संयुक्त देय रूप में रखी जाएगी। वैकल्पिक रूप से, हम प्राप्तकर्ता के प्रतिनिधित्व में बुकिंग को संचालित कर सकते हैं और डबल राशि की आवश्यकता के बिना ही समय का आयोजन करेंगे। यदि न तो कोई विकल्प संभव है, तो हम खेद करते हैं कि हम आगे नहीं बढ़ सकते।

"मैं सभी दस्तावेज़ों को टेबल पर प्रदान कर दूंगा।" कोई समस्या नहीं, कृपया हमारे तीन प्रतिनिधियों के लिए हवाई टिकट्स व्यवस्थित करें, और हम स्थल पर KYC प्रक्रिया करेंगे। अगर आप हवाई टिकट्स के लिए फंड प्रदान करने में असमर्थ हैं, तो आप PDF दस्तावेज़ भेज सकते हैं, और हम आपकी अनुरोध को कोई पूर्व-भुक्तान के बिना स्वागत करेंगे। यदि न तो कोई विकल्प संभव है, तो हम खेद करते हैं कि हम आगे नहीं बढ़ सकते।

"मुझे पहले दानकर्ता कंपनी का नाम बताओ।" हम समय के इस स्टेज पर दानकर्ता कंपनी का नाम खुले रूप में खोलने से इनकार करते हैं।

महत्वपूर्ण नोट:

धन लाभकारी स्रोत से आना चाहिए, किसी भी सीसी या ओवरड्राफ्ट खाते से उधारित नहीं होना चाहिए। KYC सत्यापन के दौरान सभी निकायों (कंपनी और ट्रस्ट) के सभी बोर्ड सदस्यों के मूल KYC दस्तावेज़ अनिवार्य हैं। DD उत्पन्न करने जा रही कंपनी के निदेशक का प्राप्तकर्ता कंपनी के निदेशक के समान नहीं होना चाहिए।

Complete thread:

 RSS Feed of thread

powered by my little forum
Using this site means you accept its terms (Revised on: Friday, 2022-May-27 / 02:54:51 pm).